अरबपति हुए रामलला! रामभक्त दिल खोलकर लुटा रहे खजाना, 4 दिन में ही बरसा रेकॉर्ड चढ़ावा

अयोध्या के राम मंदिर में अब  तक लाखों लोगों ने रामलला के दर्शन किए हैं। राम भक्तों ने 4 दिन में मिले 7 करोड़ 8 लाख रुपए दान किए हैं।

अयोध्या: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है। श्रद्धालु बड़ी संख्या में भगवान राम के दर्शन के लिए आ रहे हैं और मंदिर में बढ़-चढ़कर दान भी कर रहे हैं। रामभक्तों ने रामलला पर पैसों की बारिश कर दी है। राम मंदिर के लिए देश से ही नहीं विदेशों से भी छप्पर फाड़कर चंदा आ रहा है। भक्तों ने रामलला को अरबपति कर दिया है।

रामभक्त रामलला के दरबार में दिल खोलकर दान कर रहे हैं। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से ही राम मंदिर में दान लिया जा रहा है। आंकड़ों के हिसाब से समझते हैं कि अब तक कितना दान मिला है। रामलला दर्शन के प्रथम दिन 2 करोड़ 90 लाख, 24 जनवरी को 2 करोड़ 43 लाख, 25 जनवरी को 8 लाख 50 हजार वहीं गणतंत्र दिन 26 जनवरी के दिन एक करोड़ 15 लाख रुपए दान में मिले हैं।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही आम लोगों के लिए खोले जाने के बाद से ही राम मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। रामपथ और मंदिर परिसर के आसपास सुबह से ही श्रद्धालुओं की लंबी-लंबी कतार देखने को मिली। कड़ाके की ठंड, कोहरे और शीतलहर के बीच लोग मंदिर के बाहर लाइन में खड़े नजर आए। श्रद्धालु ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते दिख रहे हैं। रामलला को 27 जनवरी को 3 बजे तक लगभग 75 हजार राम भक्तों ने राम लला का दर्शन किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *