“उनकी भागीदारी अहम होगी…”: कांग्रेस ने अखिलेश यादव के ‘इन्वाइट’ पर टिप्पणी की

“उनकी भागीदारी अहम होगी…”: कांग्रेस ने अखिलेश यादव के ‘इन्वाइट’ पर टिप्पणी की

उपन्यासी: भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर अखिलेश यादव के ‘इन्वाइट’ पर टिप्पणी के एक दिन बाद, रविवार को कांग्रेस ने कहा कि यूपी में यात्रा का कार्यक्रम दो या तीन दिन में तैयार होकर इंडिया ब्लॉक के संघीय पार्टियों के साथ साझा किया जाएगा और उनकी भागीदारी गठबंधन को मजबूत करेगी।

 

अखिलेश यादव से यात्रा में भाग लेने के बारे में पूछा गया था, उन्होंने शनिवार को कहा, “मुश्किल यह है कि कई बड़े आयोजन होते हैं, लेकिन हमें इन्वाइट नहीं मिलता है।”

 

अखिलेश की टिप्पणियों पर एक वीडियो को टैग करते हुए, कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विस्तृत मार्ग और कार्यक्रम तैयार हो रहा है और दो या तीन दिन में तैयार होगा। “इसके बाद इसे राज्य में इंडिया ब्लॉक के घटक पार्टियों के साथ साझा किया जाएगा। उनकी भागीदारी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को और मजबूत बनाएगी। यात्रा की उम्मीद है कि 16 फरवरी को दोपहर में यूपी में प्रवेश करेगी,” रमेश ने एक पोस्ट में कहा।

 

कांग्रेस को हाल ही में भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (इंडिया) के संघीयों जैसे टीएमसी से सीट साझा करने और यात्रा को करने पर हमला किया गया है। टीएमसी की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने राज्य में यात्रा को लेकर दूरी बनाई रखी थी।

 

यात्रा वर्तमान में झारखंड में है और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और राज्य के नए मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने शुक्रवार को यात्रा में भाग लिया जब यह राज्य में प्रवेश किया। जेएमएम इंडिया समूह का हिस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *