“उद्धव सेना नेता अभिषेक घोसलकर की गोली मारकर हत्या, लाइव रिकॉर्ड हुआ।”

“उद्धव सेना नेता अभिषेक घोसलकर की गोली मारकर हत्या, लाइव रिकॉर्ड हुआ।”

 

“उद्धव सेना नेता अभिषेक घोसलकर को तीन गोलियों से घायल होने के बाद गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया। उन्हें मृत घोषित किया गया।”

अभिषेक घोसलकर, पूर्व शिव सेना कॉर्पोरेटर और पूर्व विधायक के बेटे, गुरुवार को मुंबई के दहिसर क्षेत्र में व्यक्तिगत विवाद के बाद गोली मारी गई। अभिषेक को गंभीर हालत में करुणा हॉस्पिटल, बोरीवली ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद कुछ दिनों बाद, एक भाजपा विधायक को उल्हासनगर के एक पुलिस स्टेशन में एकनाथ शिंदे फैक्शन के नेता पर गोली चलाते हुए कैमरे में पकड़ा गया था, जो महाराष्ट्र के कानून और आदेश की स्थिति पर सवाल उठाता है।

 

अभिषेक घोसलकर की हत्या के स्थान।

 

उद्धव सेना नेता संजय राउत ने मुंबई फायरिंग घटना पर उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे की मांग की। पूर्व महाराष्ट्र मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून और आदेश की पूरी तरह से विफलता हो गई है। अभिषेक ने गुरुवार को अपने कार्यालय में मौरिस के साथ मिलने से पहले आदित्य ठाकरे से मिला।

 

अनुसार रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमला मौरिस नोरोन्हा के कार्यालय में हुआ, जिन्हें मौरिस भाई के रूप में लोकप्रिय जाना जाता था, जिसके साथ अभिषेक के कुछ व्यक्तिगत द्वेष थे। हालांकि, हाल ही में उन्होंने सुलझा लिया था और अभिषेक को मौरिस नोरोन्हा के कार्यालय में किसी आयोजन के लिए आमंत्रित किया गया था। ANI रिपोर्ट के अनुसार, मौरिस भाई ने अभिषेक घोसलकर को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारी और पूरी घटना को Facebook पर लाइव स्ट्रीम किया।

 

उद्धव सेना प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस के महाराष्ट्र में कोई भी सुरक्षित नहीं है। “अगर एक जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं है, तो जनता का क्या होगा? क्या सरकार भय का वातावरण बना रही है? संजय राउत कहते हैं कि सरकार मुस्कान लोगों को पाल रही है। आज हमने इसका सबूत देखा। हमारे पूर्व-कॉरपोरेटर जीवन के लिए लड़ रहे हैं। और सरकार रामराज्य की बात करती है,” दुबे ने कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *